U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
   News  
 

   

  दहेज हत्याः पत्नी की हत्या कर शव गंगनहर में फेंका
Web Titele 1: dowry death in rasoolpur, Meerut
Web Intro :  A man killed her young wife and throw her body in Gangnahar, on Sunday
Tags: Uttar Pradesh, UP News , PS Modinagar,
Publised on : 14 April 2014  Time 17:40
 

Ghaziabad, गाजियाबाद 14 अप्रैल।मोदीनगर क्षेत्र में दहेज की मांग पूरी न होने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित रूप से गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव गंगनहर में फेंंक दिया। गांव रसूलपुर थाना सरूरपुर मेरठ निवासी मनोज ने गत 6 अप्रेैल को पुलिस में पत्नी संगीता की गुमशुदगी दर्ज कराते हुए बताया था कि वह अपनी पत्नी के साथ मेला देखने आया था मेले में घूमते समय अचानक उसकी पत्नी लापता हो गई।
दूसरी ओर रविवार को महिला के पिता जयपाल सिंह ने कोतवाली में दी गई तहरीर में पुत्री संगीता के पति मनोज पर दहेज की मांग के चलते उसकी हत्या करने का आरोप लगाया था। कोतवाली प्रभारी दीपक शर्मा के मुताबिक तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की तो मनोज ने पत्नी संगीता की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसका शव मुरादनगर गंगनहर में चित्तौडा पुल के निकट फेंक देने की बात स्वीकार की।

कार सवार बदमाशों ने नकदी जेवरात लूटे

गाजियाबाद। सिंहानीगेट थाना क्षेत्र में कार सवार चार बदमाशों ने एक डॉक्टर से उसकी कार, नकदी तथा जेवरात लूट लिए।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि आर्यनगर निवासी डॉक्टर संजय त्यागी परिवार के साथ इनोवा कार द्वारा आर्यनगर से भनेंडा जा रहे थे। इस दौरान जब वह मोरटा चौकी क्षेत्र में पाईप लाईन मार्ग पर पहुचे तभी स्विफ्ट कार सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर इनोवा को रूकवा लिया और कार नकदी व जेवरात लूट लिये और फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि लुटेरो की तलाश की जा रही है ।

लुटेरों और ग्रामीणों में संघर्ष, एक बदमाश की मौत

गाजियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव सुठारी में रविवार रात को लूट करने की नीयत से मकान में घुसे बदमाशों तथा ग्रामीणों के बीच जमकर हुये संघर्ष में एक बदमाश की मौत हो गयी । करीब दो घंटे से अधिक चली जददोजहद में दो बदमाश अधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए जबकि एक बदमाश को ग्रामीणों ने धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बदमाश की पुलिस हिरासत में अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गांव सुठारी में राजेन्द्र शर्मा के घर में रात में तीन हथियाबंद मकान की दीवार फांदकर प्रवेश कर गए। बाद में बदमाशों और ग्रामीणों के बीच जमकर संघर्ष हुआ । इस बारे में थाना प्रभारी आरपी शर्मा का कहना है कि पुलिस हिरासत में मृतक बदमाश ने मरने के पहले अपना नाम इमरान पुत्र यासीन निवासी फरीदनगर थाना भोजपुर बताया ।

अवैध संबधों में महिला की हत्या, पति के खिलाफ मुकदमा

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र के डासना कस्बे में रहने वाली एक महिला की अवैध संबंधों के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को घर में घुसकर अंजाम दिया गया। घटना के संबंध में महिला के बेटे ने अपने पिता समेत दो लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है।
डासना वार्ड-11 मे रहीसुद्दीन की पत्नी सबाना की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब परिवार के सदस्य सोए हुए थे। रहीसुद्दीन के बेटे ने अपने पिता समेत दो लोगों के खिलाफ ही हत्या की रिपोर्ट मसूरी थाने में दर्ज कराई है।
सूत्रों ने बताया कि सबाना ने पास के गांव में ही रहने वाले मुनसैद नामक व्यक्ति से कुछ माह पहले पांच हजार रूपए उधार लिए थे जिसके चलते मुनसैद का रहीसुद्दीन के घर आना जाना हो गया था। मुनसैद ने कुछ दिन पहले रहीसुद्दीन को छपरौला में साझे में लकडी की दुकान भी कराई थी। सूत्रों ने बताया कि मुनसैद व सबाना के बीच गहरे संबंध होते जा रहे थे जो कि रहीसुद्दीन को नागवार गुजरा ।

दलितों के देवता के साथ कांग्रेस ने जुर्म किया- नरेन्द्र मोदी  
किसके वोट के लिए किया मुलायम सिंह ने  rapist का.. साम्प्रदायिक मुद्दों पर चुनाव लड रही है भाजपाःमनमोहन सिंह
जुलूस विवाद के पीछे राजनीति की संभावना: Roshan Jacab मुजफ्फरनगर में दलित नेता की हत्या, भीड़ ने पुलिस चौकी..
उप्र के दस सीटों पर 65 प्रतिशत मतदान, बागपत में एक्स पुलिस कमिश्नर सत्यपाल पर हमला
रामनवमी जुलूस को लेकर कानपुर में बवाल, दुकानें फूंकी, रंगरेलियों में खलल डालने पर महिला ने पति को पीटा
Etawah:दुराचार के बाद किशोरी की हत्या, शव को जलाया दो मीडियाकर्मी छह माह के लिए जिलाबदर
रोड शो में केजरीवाल पर फिर हमला, मारा थप्पड़ और घूंसा लक्ष्य सेआगे बढ़ती भाजपा और कांग्रेस में मचती भगदड़
कोबरा पोस्ट से देश में माहौल खऱाब होगाः भाजपा पंद्रह प्रतिशत मुस्लिम वोटों पर घमासान

News source: UP Samachar Sewa

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
© up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET