U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
   News  
 

   

  जमीनी विवाद में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या
Tags: Pratapgarh News
Publised on : 06 June 2014  Time 22:14

 

 

प्रतापगढ़। जिले के नगर कोतवाली थानान्तर्गत अचलपुर मोहल्ले में जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। गोली लगने से घायल एक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से पूरे गांव में दहशत फैल गयी। वारदात को अंजाम देने के बसद अपराधी फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को करीब एक बजे अचलपुर मोहल्ले के निवासी सत्यदेव सिंह (60) व उसके पुत्र विकास सिंह (17) की पड़ोस के ही लोगों ने जमीन के विवाद के चलते गोली मार कर हत्या कर दी। बचाने पहुंची विकास की मां को भी गोली लग गई। सत्यदेव व विकास ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सत्यदेव व विकास को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। विकास की मां को प्राथमिक उपचार के बाद इलाहाबाद रेफर कर दिया गया। जिले में दो हत्याओं की सूचना से हड़कंप मच गया।

प्रतापगढ़ में युवती कि जलने से मौत मामला संदिग्ध

प्रतापगढ़। जनपद के दो थाना क्षेत्र में दो महिलाओं ने संदिग्ध दशा में आग लगाकर जान देने का प्रयास किया। जिसमें से दोनों की हालत खराब होने पर उन्हें उपचार के लिए इलाहाबाद रेफर कर दिया, जिसमें से एक की रास्ते में मौत हो गई। जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है।
मानिकपुर थाना क्षेत्र के छतहर यादव पट्टी गांव निवासी ज्योति (17) पुत्री नरेन्द्र कुमार गुरुवार की रात संदिग्ध दशा में झुलस गई। परिजन उसे इलाज के लिए सीएचसी कुंडा ले गए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिकित्सकों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया लेकिन अस्पताल जाते समय रास्ते में उसकी सासें थम गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
नवाबगंज थाना क्षेत्र के पुराना कुशुआपुर निवासी तहिरुन निशा (55) पत्‍‌नी बकरीदी गुरुवार की रात संदिग्ध दशा में झुलस गई। आग की लपटों को देख परिजन जगे और किसी तरह आग पर काबू पाया। इलाज के लिए परिजन उसे कुंडा ले गए। जहां से हालत खराब होने पर उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया गया।

सड़क हादसे में युवक की मौत, दो गंभीर

प्रतापगढ़। जनपद में पट्टी ढ़खवा मार्ग स्थित पचैरी मोड़ सड़क दुर्घटना एक युवक कि मौत हो गई। हादसे में घायल दो अन्य युवकों को इलाज के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है।
सुल्तानपुर जनपद के चांदा थाना क्षेत्र के गांव धर्मापुर निवासी फतेहबहादुर सिंह के पुत्र नीरज की शादी है। शादी का कार्ड बांटने के लिए नीरज का छोटा भाई धीरज सिंह पट्टी आया था। उसके साथ गांव के सनी सिंह व कादीपुर निवासी रिश्तेदार मनोज सिंह भी आए हुए थे। रात को निमंत्रण कार्ड बांटकर तीनों बाइक से वापस घर जा रहे थे कि पट्टी ढ़खवा मार्ग के पचैरी मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई। इसमें तीनों लोगों को गंभीर चोटें आई। शोर सुनकर आसपास के लोग जुटे तो नीरज सिंह की सांसे थम चुकी थी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। सड़क दुर्घटना में युवक की मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

News source: UP Samachar Sewa

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  

 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
© up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET