Zahida Pervez was in acute love with BJP MLA Dhruv
U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
  News  
 

   

Home>News 
  MLA  की दीवानगी में ली जाहिदा ने शेहला की जान 
  Zahida Pervez was in acute love with BJP MLA Dhruv
Tags: Shehala Masood, Zahida Pervez, CBI Bhopal
Publised on : 03 March 2012, Time: 15:02 

भोपाल, 03 मार्च। (उप्रससे)। Bhopal, 03 March 2012, (U.P.S.S). चर्चित शेहला मसूद हत्याकाण्ड से परते उघड़नी शुरु हो गई हैं। हत्याकाण्ड में गिरफ्तार इंटीरियर डिजायनर जाहिदा परवेज की झूठी कहानी भी सामने आ गई है। सीबीआई को मिली उसकी डायरी से वह सच सामने आ गया है जिसके चलते आरटीआई एक्टिविस्ट ङेहला मसूद की जान गई थी। जाहिदा की बरामद डायरी से पता चला है कि उसने शहेला मर्डर आशिकी में शेहाल के रोड़ा बनने के चलते कराया था। जाहिदा जिस भाजपा विधायक ध्रुव नारायण सिंह को बेहद प्यार करती थी। उन्ही ध्रव से शेहला मसूद की भी नजदीकियां थीं। यही एक कराण था जिसको जाहिदा बर्दाश्त नहीं कर सकी। और अपनी आशिकी मं रोड़ा बनी शेहला को रास्ते हटाना का उसने फैसाल कर लिया। सीबीआई सूत्रों के अनुसार ध्रुव और जाहिदा की बेहद नजदीकियां थीं। विधायक ध्रवु जाहिदा के एमपी नगर स्थित आफिस भा जाते थे।

Zahida wrote in diary: ध्रुव के लिए जान दे दूंगी

जाहिदा अपने मन की बात और आक्रोश को डायरी में लिखर व्यक्त करती थी। उसने डायरी में लिखा कि ध्रुव के लिए मर जाएगी या मार देगी। उसने खुद ही लिखा है कि वह ध्रुव नारायाण से शेहला के संबंधों को लेकर आक्रोशित थी। इसकेे लिए उसने विधायक का जासूसी भी की थी। वह विधायक के मोबाइल फोन की काल डिटेल भी रखती थी। इसके अलावा उनका कार से पीछा भी करती थी। जाहिदा को शक था कि द्रव के कई ्य महिलाओं से संबंध हैं। इन्हीं संबंधों से वह चिढ़ती थी। जाहिदा को यह पता था कि शेहला से भी ध्रुव के ताल्लुकात हैं। वह इन संबंधों को शक के दायरे में रखती थी। आखिर जाहिदा ने ध्रुव और अपने रिलेशन को बनाये रखने के लिए क्रू फैसाल कर लिया।

Shehla के murder के लिए Zahida ने बनाया नया male friend

जाहिदा परवेज ने शेहला की जान लेने का फैसला कर लिया। इसके लिए उसने एक अन्य युवक शाकिब डेंजर से दोस्ती की थी। शाकिब से जाहिदा की मुलाकात एक भुगतान के संबंध में हुई थी। यहीं से जाहिदा ने उससे दोस्ती कर ली। क्योंकि उसे शेहला को ठिकाने लगाना था। उसने शाकिब डेंजर से अपने मन की बात बता दी। शाकि ने काम कराना का भरोसा दिलाय। बाद में उसने कानपुर के भाड़े अपराधियों से शेहला मसूद की हत्या का सौदा करवा दिया।

Shaba Farukhi थी राजदार

पूरे घटना क्रम और हत्या की कहानी तैयार कराने और जाहिदा के रिश्तों की राजदार सबा फारुखी थी। यह महिला जाहिदा परवेज की फ्रेंड और कार्यालय में सहायक दोनों थी। लेकिन यह जाहिदा की बेहद विश्वसनीय थी। इसलिए वह उसे अपना हर राज बताती थी। उसने धुर्व के साथ रिश्तों के बारे में सबा को बता रखा था। ध्रुव नायारायण सिंह की जासूसी में भी उसने सबा का सथा लिया था।

झूठी थी husband से Shehla के relation की कहानी

सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किये जाने पर सबसे पहले जाहिदा परवेज ने बयान दिया था कि उसने शेहला मसूद की हत्या अपने पति से उसके रिलेशन को लेकर करायी थी। सीबीआई को उस समय भी उसकी इस कहानी पर विश्वास नहीं हुआ था। अब जाहिदा के आफिस की तलाशी लिया जाने पर जो डायरी मिली है उसने सच को सामने ला दिया है। डायरी में जाहिदा ने भाजाप विधायक ध्रुव नारायाण सिंह के साथ अपने प्रेम प्रसंग का उल्लेख किया है। डायरी से पता चला है कि वह विधायक दीवानी थी। वह यह बर्दाश्त नहीं कर सकी कि विधायक के नजदीक कोई और महिला आये। इसी कारण उसने शेहला को रास्ते से हटा दिया।
 

Some other news stories

 
कानपुर के शूटर ने की थी भोपाल में शेहला मसूद की हत्या क्या वाकई dirty character  की थी Shehla Masood ?
थप्पड़ मारने पर नाराज सिपाहियों ने अफसरों पर हमला किय चुनाव ड्यूटी पर जा रहे सिपाहियों ने किया रास्ता जाम, सीओ घायल
कांग्रेस के मंच पर नगमा से हुई छेड़छाड प्रत्यासी की हरकतों से आजिज नगमा ने मंच छोड
मुलसमानों के मुद्दे पर राहुल का मुलायम पर निशाना चिट्ठियों से नहीं होता विकासः राहुल
"सेक्सी" शब्द से डरें नहीं लड़कियांः ममता शर्मा Asprin: रोकती है कैंसर को फैसलने से
कांग्रेसी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कन्नी काट गए सिब्बल लखनऊ के फोटो पत्रकारों ने खोली राहुल गांधी के स्टंट की पोल
Friends के साथ wife की night chatting से husband खफा अमर उजाला ने प्रकाशित की भारत में पोर्नोग्राफी पर रिपोर्ट

News source: U.P.Samachar Sewa

Summary:

News & Article:  Comments on this upsamacharsewa@gmail.com  
 
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
© up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET