U.P. Web News
|
|
|
|
|
|
|
|
|
     
  Sports  
 
SEX OLYMPICS में तब्दील हो जाएगा लंदन ओलंपिक ?
London Olympics: Playground  for sex workers
Tags: sex agencies, sex traficing in olympics, sex services, extra sex workers, Indian sex workers, sex & wine, condom, open sex, LODON OLYMPICS OR SEX OLYMPICS
News source: आईनेक्स्ट से साभार
Publised on : 21 July  2012, Time:  08:19

नई दिल्ली। London ओलंपिक गेम्स के लिए सजकर लंदन तैयार हो गया है। दुनिया भर के प्लेयर्स लंदन पहुंच रहे हैं। स्पोर्ट्स फैंस के साथ-साथ sex workers ने भी लंदन का रुख कर लिया है। यही नहीं sex agencies (escorts agencies) ने  टूरिस्ट्स ग्राहकों को रिझाने का प्रयास शुरु कर दिया है। सेक्स एजेंसियां पैकेज प्रोवाइड करा रही हैं। इन्होंने इनके नाम गोल्ड और सिल्वर पैकेज रखे हैं। हालांकि लंदन पुलिस sex traficing रोकने की भरसक कोशिश कर रही है।

खास बात यह है कि तमाम sex service मुहैया करा रहीं एजेसियों ने अपने पैकेज के नाम इस तरह के रखे हैं कि वे ओलंपिक स्प्रिरिट से मिलते जुलते दिखें। कुछ एजेंसियां इस तरह के विज्ञापन दे रही हैं जिनमें कहा गया है कि एक के साथ extra sex worker उपलब्ध खराया जाएगा। ताकि लंदन में सेक्स की चाहत रखने वाले संतुष्ट हो सकें और अधिक से अधिक एजेंसी की सेवा लें। कुछ एजेंसियां indian sex workers उपलब्ध कराने का विज्ञापन दे रही हैं। सेक्स एजेंसियों के विज्ञापन से फोन केबिनों पटे हुए हैं। एस्कार्ट एजेंसियां जगह जगह पोस्टर लगाकर प्रचार कर रही हैं।

स्टाकलैंड यार्ड पुलिस इस गोरखधंधे को रोकने में लाचार साबित हो रही है। हालांकि पुलिस ने ओलंपिक गेम्स के दौरान सेक्स ट्रैफिंकिंग को रोकने के लिए तीन साल पहले ही प्रयास शुरु कर दिये थे। उसे आशंका थी कि ओलंपिक के दौरान लंदन में सेक्स वर्कर्स SEX WORKERS की संख्या बढ़ जाएगी। पिछले कई सालों से ओलंपिक और दूससे स्पोर्ट्स इवेंट्स के दौरान SEX & WINE का प्रचलन बढ़ जाता है। टूरिस्ट्स और फैंस के अलावा इस गेम में प्लेयर्स भी शामिल होते हैं। एक पुराने एथलीट ने अपनी किताब The Secret of Olympions में लिखा कि खेलों के दौरान शराब और condome की भारी माग रहती है। किताब में यह भी कहा गया है कि सिडनी ओलंपिक के दौरान एथलीट्स को 70 हजार कंडोम दिये गए थे। लेकिन यह स्टाक भी एक हफ्ते में खत्म हो गया था।

free condoms distribution: लंदन ओलंपिक के आर्गनाइजर्स ने एथलीट के लिए 1.5 लाख फ्री कंडोम का आर्डडर दिया है। इसके पहले 2008 में बीजिंग ओलंपिक में 80 हजार कंडोम का आर्डर दिया गया था। बीजिंग ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाली अमेरिका की वुमेन फुटबाल टीम की गोलकीपर होप सोलो ने लंदन ओलंपिक को सेक्स ओलंपिक LONDON OLYMPICS OR SEX OLYMPICS करार दिया है। उन्होंने कहाहै कि लंदन ओलंपिक सेक्स ओलंपिक में तब्दील हो चुका है। अब कंडोम एथलीट्स की किट का अहम हिस्सा बन गए हैं। सोलो ने कहा कि मैने लोगों को खुलेआम सेक्स open sex करते देखा है। उनका कहन है कि एथलीट्स सेक्स को लेकर बहुत एक्सट्रीमिस्ट sex extrimist हो गए थे।

U.P. Premier League: खेल में पैसे का खेल
कुशीनगर मैराथन: थाई युवक ने पायी सफलता
Tags: Kushinagar Thai Budha Vihar Charitabule Trust Clinic
Publised on : 11 March 2012, Time: 23:45

कुशीनगर 11 मार्च। (उप्रससे)। Kushinagar, 11 March 2012, (UPSS)उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विश्व शन्ति के लिए आयोजित 40 से 60 बर्ष आयु वर्ग के तृतीय मैराथन में एक भरतीय युवक के साथ एक थाई युवक ने भी सफलता हासिल कीं है।
कुशीनगर थाई बुद्ध विहार के चौरिटेबुल ट्रस्ट क्लिनिक के तत्वावधान में व खेल निदेशालय के सहयोग से आयोजित इस तृतीय मिनी मैराथन एवं पदयात्रा के 40 से 60 वर्ष आयु वर्ग में भारत के जवाहर प्रसाद तथा थाईलैण्ड के सुथिन जीत हासिल किया। वही बालिका वर्ग के 20 से 40 आयु वर्ग में लखनऊ की अर्चना पाल प्रथम, देवरिया की सुकन्या मल्ल द्वितीय तथा प्रभावती रावत को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। 20 वर्ष से नीचे बालिकाओं में लखनऊ की चिंता यादव प्रथम, हाटा की अनुराधा द्वितीय तथा गोरखपुर की किरन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग के 20-40 आयु वर्ग में देवरिया के सुनील प्रसाद प्रथम, रविन्द्र कुमार द्वितीय तथा नथुनी सिंह यादव तृतीय स्थान ही प्राप्त कर सके। इसी क्रम में 20 वर्ष से नीचे आयु वर्ग में इलाहाबाद के वीरेन्द्र को प्रथम, अनिल यादव को द्वितीय तथा सलमान को तृतीय स्थान मिला। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कसया के ब्लाक प्रमुख डा. प्रियेश त्रिपाठी ने पुरस्कार व प्रमाण पत्र वितरित किया।

क्रिकेटर युवराज को कैंसर, अमेरिका में कीमोथैरेपी

 

 

 
 

 

 
 
   
 
 
                               
 
»
Home  
»
About Us  
»
Matermony  
»
Tour & Travels  
»
Contact Us  
 
»
News & Current Affairs  
»
Career  
»
Arts Gallery  
»
Books  
»
Feedback  
 
»
Sports  
»
Find Job  
»
Astrology  
»
Shopping  
»
News Letter  
up-webnews | Best viewed in 1024*768 pixel resolution with IE 6.0 or above. | Disclaimer | Powered by : omni-NET